श्रीदेवी और सैफ की बेटियां देवरानी-जिठानी मानी जाती थीं, लेकिन फिर श्रीदेवी ने इस रिश्ते को साफ मना कर दिया क्योंकि

श्रीदेवी बॉलीवुड की सबसे बड़ी और सबसे मशहूर अभिनेत्रियों में से एक रही हैं जिन्हें आज के समय में हर कोई प्यार करता है और हर किसी द्वारा बहुत सम्मान किया जाता है। श्रीदेवी ने बॉलीवुड को कई हिट फिल्में दी हैं और पूरी फिल्म इंडस्ट्री को दीवाना बना दिया है। श्रीदेवीजी का बॉलीवुड सफर कमाल का रहा है, यही वजह है कि उन्होंने अपने बच्चों के लिए भी अपनी विरासत में करोड़ों रुपये छोड़े हैं। वहीं दूसरी तरफ सैफ अली खान की बात की जाए तो इस समय मीडिया में भी वो बॉलीवुड के मशहूर कलाकारों की गिनती में आते हैं। सैफ अली खान और श्रीदेवी दोनों बॉलीवुड के फेमस स्टार हैं, लेकिन हाल के दिनों में दोनों अपनी बेटियों की वजह से सुर्खियों में आए हैं, क्योंकि हाल ही में इन दोनों की बेटियों के बारे में एक बात सीखी गई है, जो कि श्रीदेवी की बेटी और सैफ अली खान की बेटी एक दूसरे की देवरानी-जिठानी बनने वाली थीं। आगे यह आर्टिकल आपको बताता है कि सैफ अली खान और श्रीदेवी की बेटी के लिए ऐसा क्यों कहा जा रहा है।

श्रीदेवी ने इस रिश्ते को सिरे से नकार दिया था और अपनी बेटी को सारा की जान नहीं बनने देना चाहती थीं।

श्रीदेवीजी इस समय अपनी बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ की बेटी सारा अली खान की वजह से मीडिया में चर्चा में हैं। बताया जा रहा है कि दोनों की बेटियों जाह्नवी कपूर और सारा अली खान को दो भाइयों से प्यार था और ये शादी तक पर उतर आई थी, लेकिन तब श्रीदेवी ने कहा था कि वह अपनी बेटी और सैफ की बेटी देवरानी और जीतनी को नहीं बनाना चाहती थीं और इतनी कम उम्र में अपनी बेटी की शादी नहीं करना चाहती थीं। यही वजह थी कि उन्होंने अपनी बेटी के रिश्ते को ना कह दिया था।

सैफ अली खान और श्रीदेवी की बेटी को एक परिवार के दो भाइयों से हुआ प्यार, शादी करना चाहते थे

सैफ अली खान और श्रीदेवी दोनों बॉलीवुड के मशहूर सितारे हैं जिन्हें आज के समय में पूरी फिल्म इंडस्ट्री जानती है। श्रीदेवी और सैफ अली खान इस समय अपनी निजी जिंदगी की वजह से मीडिया में अपनी बात रख सकते हैं या यूं कह सकते हैं कि वे अपनी बेटियों की वजह से खबरों में हैं क्योंकि कहा जा रहा है कि श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर और सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान एक-दूसरे की देवरानी-जिठानी बनने वाली थीं, क्योंकि सारा अली खान और जाह्नवी कपूर को जिस शख्स से प्यार था वो भाई हैं जिसकी वजह से आज भी पूरी फिल्म इंडस्ट्री खबरों में है। जानता। जाह्नवी कपूर और सारा अली खान जिन भाइयों को पसंद करती थीं, वे मुंबई के मशहूर राजनेता सुशील कुमार शिंदे के पोते हैं, जिनका नाम शिखर और वीर पहाड़िया ने पसंद किया था, लेकिन श्रीदेवी ने इस रिश्ते को साफ मना कर दिया। आगे हम आपको बताते हैं कि श्रीदेवी ने इस रिश्ते को ना क्यों कहा।

Leave a Comment